Connect with us
औऱ बजरंग बली पहुंचे थाने, ये है मामला औऱ बजरंग बली पहुंचे थाने, ये है मामला

कुछ तो भी

औऱ बजरंग बली पहुंचे थाने, ये है मामला

Published

on

पुलिसवालों की हिम्मत को देखिए बजरंग बली को ही थाने पहुंचा दिया। हां ये सच है…. आइए बताते हैं आपको पूरा मामला…

दरअसल राज्य के वैशाली जिले के पानापुर गौराही गांव में कुछ लोगों ने जमीन पर कब्जा कर हनुमान जी की प्रतिमा स्थापित करने की कोशिश की। इससे पूरे गांव में तनाव फैल गया और लोगों ने यहां से मूर्ति हटाने की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने हिंसा की आशंका जताते हुए बीच का रास्ता निकाला और बजरंग बली को थाने पहुंचा दिया।

कुछ तो भी

7 महीने और 14 चोटियां… छा गए गुरू !!

Published

on

7 months and 14 peaks ... Gurus shone !!

जी हां, आपने सही सुना इस शख्स ने दावा किया है कि इन्होंने सात महीनों में 14 चोटियों को फतह करने का रिकार्ड बनाया है। इस बंदे का नाम है निर्मल पुर्जा जो कि नेपाल के रहने वाले हैं और बीते अप्रैल माह से अपने अभियान ‘प्रोजेक्ट पॉसिबल’ को चला रहे हैं।

इन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट में पोस्ट कर ये दावा किया कि इन्होंने सात महीने में 8 हजार मीटर से अधिक 14 पहाड़ों की चढ़ाई पूरी की है। अपने रिकॉर्ड की कोशिश के पहले हिस्से में निर्मल ने अन्नपूर्णा, धौलागिरि, कंचनजंगा, एवरेस्ट, ल्होत्से और मकालू पर चढ़ाई की। एक महीने बाद वह अपने प्रोजेक्ट के दूसरे हिस्से को पूरा करने के लिए पाकिस्तान चले गए, जहां उन्होंने 8,125 मीटर ऊंचे नंगा पर्वत की चढ़ाई की। निर्मल ने सितंबर में अपना अंतिम प्रयास शुरू करते हुए चो ओयू और मनासलु पर्वत चोटी को एक सप्ताह के भीतर फतह कर लिया।

Continue Reading

कुछ तो भी

मोदी यहां भी बाकियों से निकले आगे

Published

on

मोदी यहां भी बाकियों से निकले आगे

दुनियाभर में अपनी लोकप्रियता का डंका बजवाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब सोशल मीडिया के भी किंग बन गए हैं। मोदी के इंस्टाग्राम में 3 करोड़ फॉलोअर हो गए हैं। इस मामले में मोटा भाई ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोलाल्ड ट्रंप और पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को पीछे छोड़ दिया है। करीब 100 करोड़ लोगों के डेटाबेस वाले इंस्टाग्राम पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के 2.4 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर हैं। वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को 1.4 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Continue Reading

कुछ तो भी

यह वही जगह है जो मुसलमानों के दिलों में रहती है, इससे पहले आपने कभी नहीं देखी होगी ऐसी तस्वीर

Published

on

यह वही जगह है जो मुसलमानों के दिलों में रहती है, अंतरिक्ष से दिखती है ऐसी
यह वही जगह है जो मुसलमानों के दिलों में रहती है, अंतरिक्ष से दिखती है ऐसी

मक्का मदीना यानि की वो जगह जो दुनियाभर के मुस्लिमों का पवित्र स्थल है। हर साल पूरी दुनिया से करोडो़ं की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग यहां पहुंचते हैं। इस पवित्र स्थल को लेकर मुस्लिमों की आस्था का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं यह इनके दिल में बसती है। इस बीच संयुक्त अरब अमीरत के के हज्जा अल मंसूली ने मक्का की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की है।

अब आप सोच रहे होंगे कि इस तस्वीर में खास क्या है.. तो हम आपको बताते हैं इस तस्वीर की खासियत। दरअसल यह तस्वीर अंतरिक्ष से ली गई है। हज्जा अल मंसूरी यूएई के पहले अंतरिक्ष यात्री हैं जो अंतरिक्ष में 8 दिन गुजारने के बाद गुरूवार को धरती पर वापस लौट आए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ग्रैंड मस्जिद (मस्जिद अल हरम) की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- ‘यह वही जगह के रूप में जानी जाती है, जो मुसलमानों के दिलों में रहती है।

Continue Reading

Trending