Connect with us

संक्रामक

तरी- हरी ना ना.. का नया वर्जन आपने भी देखा क्या …?

Published

on

ऊही छ्त्तीसगढ़ी गाना जानत हउ न, जेकर धुन म टुरा मन डीजे में नाचत देखे होहू. त कभू महिला मन ल सुआ नाच करत देखे होहू। टकटकी लगाके देखव ये नवा स्वरूप के गीत नहीं बलकिन सुआ नाचा ए। एक घंव अउ हमर जोजवा टूरा ह फेसबुक के कोनटा ले तुंहर मन बर एक ठन अउ बेहतरीन वीडियो खोजे हे। वीडियो के बारे में लिखे गे हे कि ये वीडियो ह कसडोल क्षेत्र के दुर्गा पूजा उत्सव के दौरान के हरे। जिंहा महिला मन ह अपन पारंपरिक वेशभूषा में ये गाना के धुन म गरबा करत हे। हाउ जी गरबा उहु में छत्तीसगढ़ी सटाईल में….तहू मन देखव ये नवा वर्जन अउ जुडें रहव हमर साथ…

तुंहर मन के थाली में परोसत रबो नवा-नवा व्यंजन…

तरी हरी ना ना. ये गाना ह यू-ट्यूब में भयंकर धूम मचावत हे. ये वीडियो ल लगभग 3 लाख ले ज्यादा मन देख डरे हे। अउ लगातार एकर नवा-नवा वर्जन आवत रहिथे। ये गाना ल छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय, स्वर कोकिला कहे जाने वाली गायिका अलका चंद्राकर के द्वारा मूल रूप से गाये हुए गाना हरे, जो प्रदेश अउ राष्ट्रीय स्तर म एकदम प्रसिद्धी हासिल करे अउ लोकप्रिय होय हे।

संक्रामक

इस शख्स के अंदर आ गई कोई आत्मा, फिर जो हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए…

Published

on

अगर उपर लिखी हुई बात को आपने सीरियसली ले लिया है तो पहले थोड़ा रिलैक्स हो जाइए क्योंकि आज हम आपको कमर दिखाने जा रहे हैं। हां वही कमर जो हम सबके पास है। लेकिन इस बंदे की कमर तो इस उम्र में भी जो कहर बरपा रही है वो सचमुच देखने लायक है। यह वीडियो देखकर ऐसा लगता है जैसे नुसरत फतेह अली खां साहब का ‘रश्के कमर’ असल में इन्हीं के लिए ही बनाया गया हो। खैर इस वीडियो को देखकर ऐसा जरूर लगता है कि जैसे इस बंदे में किसी आत्मा का प्रवेश हो गया हो क्योंकि सामान्य तौर पर कोई इस तरह कमर नहीं मटका सकता और इस उम्र में तो बिल्कुल भी नहीं। सोशल मीडिया में बहुत गर्दा उड़ा रहा था वीडियो तो हमने सोचा आपको भी दिखा ही दें …

Continue Reading

संक्रामक

70 साल से देख रहे हैं राहुल और बीजेपी कुछ कर ही नहीं रही

Published

on

जी हां, 70 साल से बीजेपी ने कुछ नहीं किया। लोगों ने उन्हें आज़मा भी लिया पर मिला कुछ नहीं…

ऐसा हम नहीं बल्कि राहुल गांधी कह रहे हैं। सुबह से राहुल यही बोल रहे हैं। हमें पता है आपके मन में क्या ख्याल आ रहे हैं लेकिन राहुल गांधी के आगे चली किसकी है आजतक। सोशल मीडिया में आज सुबह से ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राहुल महाराष्ट्र में किसी चुनावी सभा को संबोधित करते दिख रहे हैं। जिसमें पैसे को लेकर कुछ बातें करते हैं फिर कहते हैं कि ये सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती है। फिर कहते हैं कि ट्राय कर लिया, 70 सालों में कुछ नहीं किया।

अब राहुल बाबा को कैसे बतायें कि भारतीय जनता पार्टी का गठन हुए ही मात्र 39 वर्ष हुए हैं। खैर आप ये तो समझ ही रहे होंगे कि राहुल को ऐसे ही एंटरटेनमेंट किंग क्यों कहा जाता है।

Continue Reading

संक्रामक

जियो का ये मैसेज आपको भी मिला… एक क्लिक और हो जाएगा सब इधर से उधर

Published

on

भाइयों और बहनों दीवाली आ गई है तो जाहिर सी बात है मार्केट में ऑफर भी एक से एक आए होंगे। ऐसा ही एक ऑफर जियो भी लाई है। इन दिनों व्हाट्सएप में इसका मैसेज भी जोरदार वायरल हो रहा है। जिसमें जियो आपको दे रहा 498 रूपए का मुफ्त रिचार्ज … इसके लिए आपको नीचे दी हुई लिंक पर क्लिक करना होगा।

लेकिन क्या आप जानते हैं इस लिंक को क्लिक करने से आपका पर्सनल डाटा लीक हो सकता है। हां, ये सच है इस लिंक को क्लिक करने पर आपका फोन नंबर, नाम और अन्य जानकारियां मांगी जाती हैं। जिसके बाद सबमिट बटन दबाते ही आपका यह डाटा यह लिंक बनाने वाले लोगों के डाटाबेस में सेव हो जाता है। अब रही बात मुफ्त रिचार्ज की तो इसके लिए आपको कुछ इस तरह का मैसेज भेजकर बेवकूफ बनाया जाता है –

प्रिय उपभोक्ता, हमें आपके नंबर को रिचार्ज रिक्वेस्ट मिली है। मुफ्त में रिचार्ज प्राप्त करने के लिए आपको इस जियो ऑफर का प्रचार करना होगा। नीचे दिए बटन पर क्लिक करें और ऑफर को 5 लोगों या 5 ग्रुप में शेयर करें। जिसके तुरंत बाद आप नीचे दिए एक अन्य बटन को दबाकर रिचार्ज प्राप्त कर सकते हैं।
दोस्तों यह मैसेज किसी भी तरह जियो से संबंध नहीं रखता, इसलिए आप सभी ध्यान रखें।

Continue Reading

Trending