Connect with us

Published

on

मुंबई। अपनी बेबाकी के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत ने एक बार फिर बेबाकी से सेक्स जैसे विषय पर अपनी राय रखी। कंगना ने युवाओं को सलाह देते हुए कहा कि आपको जब भी जरूरत महसूस हो सेक्स किया जा सकता है लेकिन ये एक ही पार्टनर के साथ और सेफ होना चाहिए।

एक इंटरव्यू में कंगना रिलेशनशिप के बारे में बात करते कहा कि सेक्स आज भी टैबू बना हुआ है। लोग इस बारे में बात नहीं करना चाहते। लेकिन यह हमारी जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा है। उन्होंने कहा कि वे सेफ सेक्स में विश्वास रखती हैं औऱ इसमें एक से ज्यादा पार्टनर नहीं रखने चाहिए।

कंगना ने कहा कि पैरेंट्स को भी अपने बच्चों की जरूरतों को समझना चाहिए। यही नहीं उन्हें इस बात की जिम्मेदारी लेनी चाहिए कि उनके बच्चे सेफ और संतुलित सेक्स करें।

सनीमा

जब रहमान ने सिंगर मोहित चौहान को कॉफी देने से किया मना… चौंकाने वाली थी ये वजह

Published

on

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनियाभर में अपने संगीत का लोहा मनवा चुके ए.आर. रहमान आज अपना 53 वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने शानदार संगीत के लिए रहमान को कई नेशन और इंटरनेशनल अवॉर्ड के साथ दुनिया का सबसे प्रसिद्ध ऑस्कर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। उनके जन्मदिन पर आज हम उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो शायद आपको न पता हो… यह बातें हमें रहमान की अधिकृत जीवनी से पता चलीं। जिसे कृष्णा त्रिलोक ने लिखा है।

मोहित चौहान को कॉफी देने से कर दिया मना

चौंकिए मत, ऐसा कुछ नहीं था। बल्कि बात कुछ ऐसी थी ए.आर रहमान इम्तियाज अली की फिल्म के गाने के लिए रिकार्डिंग कर रहे थे। इस दौरान अचानक इम्तियाज ने पूछा कि सिंगर मोहित को कॉफी दे दें क्या ? जिस पर रहमान ने उन्हें तुरंत मना कर दिया। उन्होंने कहा कि नहीं, अभी उन्हें तड़पने दो, दर्द ही उन्हें बेहतर बनने में मदद करेगा।

नहीं देना चाहते थे फिल्मों में संगीत

रहमान जी की जीवनी के अनुसार वे कभी भी फिल्मों में संगीत नहीं देना चाहते थे। लेकिन उन्हें फिल्म म्यूजिक चुनना पड़ा। 11 साल की उम्र में वे मलयालम म्यूजिक में बतौर इंस्ट्रूमेंटलिस्ट स्थापित हो गए थे। वे बैंड और नॉन-फिल्मी म्यूजिक तक सीमित रहना चाहते थे।

नाम दिलीप कुमार और पत्नी सायरा बानो

जी हां, ये पूरी तरह सच है। एआर रहमान का जन्म के समय का नाम दिलीप कुमार था। जिसे उन्होंने इस्लाम कबूल करने के बाद ए.आर. रहमान यानि के अल्लाह रक्खा रहमान रख लिया। वहीं उनकी पत्नी का नाम सायरा बानो है। दोनों ही अरेंज मैरिज हुई और तीन बच्चे भी हैं।

Continue Reading

सनीमा

अगर आप भी भाई के फैन और एसी हैं, ऐसे में ये गाना देखना तो बनता है बॉस

Published

on

जी हां भाइयों और बहनों, पाण्डेय जी ने फिर से कांड कर दिया। कांड भी क्या… ऐसा कांड की भउकाल ही कर दिया। बदनाम होकर इस बार जो किया ना कसम से…. मजा ही आ गया।

तनिक सुनिए तो सीरियस होने की बात नहीं है भाई। बात हियां पाण्डेय जी याने के चुलबुल पाण्डेय की हो रही है। चुलबुल पाण्डेय यानि के दबंग वाले सलमान खान। ये खबर उन्हीं के लिए तो है। भाई की आने वाली फिल्म दबंग 3 का प्रमोशन चल रहा है ये तो पता ही होगा आपको, लेकिन आज इसी फिल्म का आइटम नंबर ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ रिलीज हो गया।

वैसे तो आमतौर पर फिल्मों के रिव्यू लिखे जाते हैं लेकिन कसम से ये गाना सुनकर न रोक नहीं पाये हम आपको। अब बताते हैं खास क्या है इसमें….

  • पहली चीज- सबसे खास बात तो ये कि गाना ही है भाई का है … भाई ने जो नया डांस स्टेप दिया है कसम से छा गये ….
  • दूसरी चीज – इस आइटम नंबर का पूरा क्रेडिट भाई ने ही ले लिया। जो कि पिछली दो फिल्मों में मलाइका और करीना को जाता दिखा था। भाई ने जो डांस किया है, कसम से कांड ही कर दिया है। गाने में आइटम गर्ल बनी वरीना हुसैन अपनी खुबसूरती के बावजूद भाई के सामने पानी कम, चाय ही नजर आईं है।
  • तीसरी चीज –  इसके लिए गाना सुन ही लीजिए ना… खुद ही समझ जाएंगे …

हम तो यही कहेंगे कि शादी के सीजन के डीजे वालों को लोगों को थिरकाने के लिए एक और जोरदार गाना मिल गया और भाई के फैन्स को तो बस….. समझ ही जाइए

Continue Reading

सनीमा

फिर से गुड न्यूज देने वाली हैं बेबो, रहिए तैयार…

करीना कपूर इस क्रिसमस देने वाली हैं आपको गुड न्यूज

Published

on

अऱे भाई वो वाली गुड न्यूज नहीं है ये तो बेबो की नई फिल्म का नाम है। जी हां, गुड न्यूज नाम की इस फिल्म का पोस्टर आज बेबो ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में शेयर किया है। जिसमें वो कियारा आडवाणी के साथ बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। साथ में उनके अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ भी नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि धर्मा प्रोडक्शन की ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Continue Reading

Trending