Connect with us
भाई का नया लुक आएला है बाप, क्या लग रेले बाबा .... भाई का नया लुक आएला है बाप, क्या लग रेले बाबा ....

सनीमा

भाई का नया लुक आएला है बाप, क्या लग रेले बाबा ….

Published

on

बॉलीवुड के बाबा याने के संजय दत्त ने आज अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म पानीपत का एक पोस्टर जारी कियेला है. बोले तो क्या लग रेले बाबा…

बाबा इस पोस्टर में वॉरियर के लुक में नजर आ रेल्ले हैं।  बाबा फिल्म में आफगानिस्तान के सुल्तान अहमद शाह अब्दाली के किरदार में हैं। बोले तो फुल टू फाइट…. बाबा का ये लुक अक्खि ऑडियंस को पसंद आ रेल्ली है। बोले तो बेटी त्रिशाला ने भी कमेंट कर दिया है…  लव यू…आप बहुत शानदार लग रहे हैं।

सनीमा

तैयार रहिए हंसने और डरने के लिए, आ गई है Laxmi Bomb

Published

on

तैयार रहिए हंसने और डरने के लिए, आ गई है Laxmi Bomb

लो भइया, एक और रिमेक… वो भी साउथ फिल्म का। इस बार कहानी एक ट्रांसजेंडर की… कुछ आया आपके दिमाग में, नहीं ना। रूकिये थोड़ा और आगे चलते हैं। ये कहानी है एक डरपोक आदमी की, जिस पर एक ट्रांसजेंडर भूत सवार हो जाता है। जी हां, वही जो आप सोच रहे हैं “कंचना”…

फिल्म की नइया पार लगाने का बीड़ा रियल खिलाड़ी कुमार याने की अक्षय कुमार को सौंप दिया गया है। यानि की लीड रोल अक्षय करेंगे। अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में लक्ष्मी बॉम्ब का पहला लुक जारी किया। जिसमें वो एक ट्रांसजेंडर के लुक में नजर आ रहे हैं। अक्षय का कहना है कि यह एक ऐसा किरदार है जिसे लेकर वो उत्साहित भी हैं और नर्वस भी। उन्होंने कहा कि कम्फर्ट जोन के बाहर ही जिंदगी की शुरुआत होती है।

इस तस्वीर के कैप्शन में अक्षय ने लिखा 
“नवरात्रि अपने अंदर की देवी को नमन करने और अपनी असीम शक्ति का जश्न मनाने के बारे में है. इस शुभ अवसर पर, मैं लक्ष्मी के रूप में मेरे लुक को आपके साथ साझा कर रहा हूं. एक ऐसा चरित्र जिसे लेकर मैं उत्साहित भी हूं और नर्वस भी, लेकिन फिर बात यही आती है कि जिंदगी की शुरुआत कम्फर्ट जोन के बाहर ही होती है.”

Continue Reading

सनीमा

कंगना की युवाओं को सलाह- जब जरूरत हो करना चाहिए सेक्स

Published

on

कंगना की युवाओं को सलाह- जब जरूरत हो करना चाहिए सेक्स

मुंबई। अपनी बेबाकी के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत ने एक बार फिर बेबाकी से सेक्स जैसे विषय पर अपनी राय रखी। कंगना ने युवाओं को सलाह देते हुए कहा कि आपको जब भी जरूरत महसूस हो सेक्स किया जा सकता है लेकिन ये एक ही पार्टनर के साथ और सेफ होना चाहिए।

एक इंटरव्यू में कंगना रिलेशनशिप के बारे में बात करते कहा कि सेक्स आज भी टैबू बना हुआ है। लोग इस बारे में बात नहीं करना चाहते। लेकिन यह हमारी जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा है। उन्होंने कहा कि वे सेफ सेक्स में विश्वास रखती हैं औऱ इसमें एक से ज्यादा पार्टनर नहीं रखने चाहिए।

कंगना ने कहा कि पैरेंट्स को भी अपने बच्चों की जरूरतों को समझना चाहिए। यही नहीं उन्हें इस बात की जिम्मेदारी लेनी चाहिए कि उनके बच्चे सेफ और संतुलित सेक्स करें।

Continue Reading

Trending